Free fire new barmuda map OB24 update full details in hindi.नए बरमूडा मैप का full details हिंदी में.

Free fire new barmuda map OB24 update full details in hindi. नए बरमूडा मैप का full details हिंदी में. 


Free fire का नई OB24 अपडेट जल्द ही होने वाला है जिसमे बरमूडा के मैप में कई सारे  बदलाव होने जा रहे है जहां फ्री फायर इंडिया की तरफ से नए मैप के बारे में कुछ इमेजेज सामने आई है. जिसमे गरेना 4 नये जगहो को ऐड करने जा रही है जोकि Clash squad में ऐड कि जायेंगे साथ ही Barmuda के मैप में भी 4 नये locations ( Hydropower, Fisherman's Creek, Academy and Samurai's Garden )को ऐड किया जायेगा . 



इस पोस्ट में  आपको बरमूडा के उन नये जगहों के बारे में पता चलेगा साथ ही कौन से प्लेसेस हमेशा के लिए हट गयी है इसकी भी पूरी जानकारी मिलेगी.

1. Samurai's Garden


नई OB24 अपडेट में Samurai's Garden को ऐड किया जायेगा  यह इक छोटी सी जगह है जहां पर आपको कुछ colourfull trees,loots crate  मिल जायेंगे. साथ ही इस मैप को  Clash squad  में भी ऐड किया जायेगा यह एक जापानीज स्टाइल के गार्डन जैसा होगा जिसे जापानीज में यगामिस गार्डन (Yagamis garden) कहते है.

2. Cape Town


Captown में वैसे ज्यादा कुछ बदलाव नहीं होने वाले है बस कुछ प्लेसेस को रिमूव कर दिया गया है जोकि प्लेयर्स के लिए बढ़िया साबित होने वाला है.

3. Mill


मिल में भी कुछ changes किये गये है जहां पर कुछ स्टोन्स और नई सड़कों को ऐड किया गया है जोकि गेम में प्लेयर्स को परेशानी का सामना करना पड़ता था अब उन्हे आसानी होगी.


यह भी पढ़े: Free Fire OB24 Update Details: Release Date, 2 New Characters, New Pet Rockie, Bermuda 2.0... And More in hindi ! फ्री फायर के नए अपडेट की पूरी जानकारी हिंदी में.


4.Katulistiwa


 Katulistiwa को पूरी तरह से बदल दिया गया है जैसा की आप इमेज में देख सकते है जहां पर पुराने वाले के जगह पर नये घर ऐड किये गये है और सड़क को भी ऐड किया पड़ने वाले मैप को पूरी तरह से हटा दिया गया है जोकि एक बहुत बड़ा change है फ्री फायर के ओब्24 अपडेट के अंदर . 

5 - Observatory



Observatory में अंडरग्राउंड changes किये गए  यह क्लैश स्क्वाड के वजह से एक पॉपुलर जगह है जहाँ पर नई अपडेट में इसे और भी बढ़िया बनाया गया है.

6 - Clock Tower


आपको पता ही होगा की क्लॉक टावर एक पापुलर बैटल रॉयल प्लेस है जहां पर बहुत से प्लेयर लैंड करते है और सर्वाइव करते है जहाँ ओब्24 अपडेट की बात करे तो यहां पर बदलाव किया गया है जिसमे नए घर के साथ गार्डन को भी ऐड किया गया है जोकि आप इमेज में देख सकते है.

7 - Academy



इस अपडेट की सबसे बड़ी बात है कि इसमें नये जगहो को भी ऐड किया गया है जिसमे में से एक अकादमी है जहां पर आपको बहुत से बदलाव देखने को मिलेंगे.अकादमी को गरेवार्ड(garevard)  जगह हटा कर ऐड किया गया है अकादमी की बात करे तो यह बहुत ही आकर्षक होने वाला है जैसा की आप इमेज को देख सकते है.

8 - Hydropower



इसा प्लेस को आप में से ज्यादातर लोग जानते होंगे इस जगह को नुरेक डैम(nurkem dam) है जहाँ नए अपडेट में एक और पूल को ऐड कर दिया गया है अगर बात करें तो यहां पर लूट करने में आपके किल होने के चांस ज्यादा होंगे जो ओब्24 के बड़े बदलावों में से एक है.

Agar aapko yah post achha lga to name comments karke Jarur bataye.

No comments:

Powered by Blogger.