How to apply job in swiggy and zomato full information in hindi ? Swiggy और Zomato मे डेलिवरी boy के लिये apply कैसे करें ?

 How to apply Job in swiggy and zomato as a delivery partner


आज के टाइम कस्टमर्स की सुविधा के लिये हर एक चीज ऑनलाइन हुई जा रही हैं हमें घर बैठे जो भी चाहिए वो बहुत ही आसानी से  online मिल जाता है , अब बात करते हैं Online Food Delivery की जो बहुत से Online Platforms हमे प्रोवाइड करा रहे हैं ।

आज के समय मे इंटरनेट का इस्तेमाल बहुत ही जोरों से बढ़ रहा है ,जिससे हम सभी को भी बहुत ही बेनिफिट्स मिल रहे हैं ,Zomato और Swiggy ये दो ऐसे platform हैं जिनके ज़रिए Online Food Delivery की जाती है , आज हम इस ब्लॉग के माध्यम से यह जानेंगे कि आप Zomato और Swiggy के लिए Job भी कर सकते हैं ।

इंडिया में लगभग हर जगह Zomato और swiggy Online Food Delivery provide करवा रहे हैं , आज के टाइम zomato and swiggy ने मार्केट में अपनी अलग पहचान स्थापित की हुई है , Zomato and Swiggy में समय से Food Delivery करवाने के लिये Delivery Boy की  जरूरत होती है जिससे Customers को जल्दी से जल्दी उसका आर्डर मिल जाये ।

दोस्तों Zomato and Swiggy जैसी कंपनियों में आज के समय वो Online Food Delivery के मामले में अन्य कंपनियों से बहुत आगे हैं उन्हें बहुत से लोगों की आवश्यकता है , आपके शहर में आपने देखा होगा हर जगह पर आपको zomato या swiggy के कर्मचारी दिखते हैं ।

How to apply Job in swiggy and zomato as a delivery partner

How to get job in swiggy and zomato

Important document for delivery partner in swiggy and zomato

 जब आप Online Food Delivery Boy के लिए apply करतें हैं तो आपके पास कुछ महत्वपूर्ण डाक्यूमेंट्स होना बहुत जरूरी है जिसके आप जॉब हासिल कर सकते हैं , तो आपको step by step process बताते हैं ।

● दोस्तों आपको online food serve करना है तो आपके पास दो पहियाँ वाहन होना बहुत जरूरी है , इसके साथ आपके पास आपका Driving License होना बहुत जरूरी है ।

● दोस्तों यह एक ऑनलाइन प्लेटरफॉर्म है जिसके लिए आपके पास एक एंड्राइड फ़ोन (Android phone) होना बेहद जरूरी है जिसके जरिये आप अपना आर्डर ले सकते हैं ।

● आपके पास id में आपका आधार कार्ड और आपका पैन कार्ड होना चाहिए जो कि बेहद जरूरी भी है ।

● क्वालिफिकेशन की बात करें तो आप दसवीं की परीक्षा पास कर चुके हो ।

Swiggy and zomato delivery boy monthly salary full information

 बात करें Zomato and Swiggy के delivery boy के sallery की तो इनकी कोई fix sallery नही होती है अगर उदारहण के तौर में देखें तो जैसे आप ने एक order अपना Complete करा तो आपको उसके according रुपये मिल जाते हैं ।

इसी प्रकार आप एक दिन में कम से कम 15-20 आर्डर complete करते होंं या उससे ज्यादा करते होंगे तो आप अनुमान लगा सकते हैं आपको दिन भर का कितना रुपया मिल जाता है ।

जो लोग बहुत टाइम से ऑनलाइन फ़ूड डिलीवरी कर रहें हैं वो आज एक अच्छी income कमा रहें हैं zomato and swiggy अपने एम्प्लाइज को अच्छे अच्छे ऑफर्स भी देती है आप इस प्लेटरफॉर्म से महीने का 25 हज़ार से 30 हज़ार रुपए आसानी से earn कर सकते हो ।

आपको Zomato and swiggy में जो सबसे विशेष बात देखने को मिलती है वो यह है कि आपको इसमें सप्ताह के हिसाब से आपके पैसे मिल जाते हैं और आप इस जॉब को पार्ट टाइम या फुल टाइम के according कर सकते हो ।



2 comments:

Powered by Blogger.