Free Fire OB24 Update Details: Release Date, 2 New Characters, New Pet Rockie, Bermuda 2.0... And More in hindi ! फ्री फायर के नए अपडेट की पूरी जानकारी हिंदी में.

 Free Fire OB24 Update Details: Release Date, 2 New Characters, New Pet Rockie, Bermuda 2.0... And More in hindi !  फ्री फायर के नए OB24 अपडेट की पूरी जानकारी हिंदी में.

फ्री फायर OB24 अपडेट जल्द ही आने वाले है वह भी बहुत से नये updates के साथ इस साल का सबसे बड़ा इवेंट होगा



एक महीने पहले लोगों ने सोचा होगा कि फ्री फायर का एनिवर्सरी अपडेट इस साल का सबसे बड़ा पैच है ... हालांकि, ऐसा नहीं हुआ। फ्री फायर का सितंबर OB24 पैच 2020 तक नई items का सबसे बड़ा event बनने जा रहा है - 2 नए characters के साथ, एक नया pet Rockie , बरमूडा के न्यू मैप के साथ.

1. New female character Dasha

2. New male character Sverr

3. New pet 'Rockie'

4. New Barmuda 2.0 map





New character Dasha:




स्पैनिश  में Dasha को Diana के रूप में जाना जाता है ऐसा लगता है कि गरेना इसे और अधिक popular बनाने के लिए नाम बदलना चाहती थी जोकि वर्ल्ड में फेमस हो सके । दशा समाज का एक हिप्स्टर / विद्रोही सदस्य है, जिसे अंततः एक साजिश में गिरफ्तार किया गया और फ्री फायर द्वीप पर फेंक दिया गया। इसकी स्टोरी लगभग keylie जैसी ही है.

Dasha की स्किल 'partying on' अलग अलग 4 इफ़ेक्ट के साथ होगी जोकि Gun को रीलोड करने और hp को increase करने में काम आएगी जब enemy डैमेज देगा.



दशा को मोबाइल गेमर्स के लिए डिज़ाइन किया गया है जिससे उनको एक अच्छी स्पीड और डैमेज को कम करने की पावर मिल जाएगी.

New pet : Rockie

फ्री फायर नए ओब्24 अपडेट में नए पेट् को ऐड करने वाला है जोकि एक रेड पांडा जैसा होगा और इसका नाम रॉकी(Rockie) होगा.



अगर इसकी एबिलिटी की बात करे तो यह पहले के पेट्स से काफी बेहतर होने वाला है जोकि Damage को कम करने और Hp को बढ़ाने के काम में आएगा.

इसकी एबिलिटी अलोक के साथ मिलकर और भी बेहतर हो जाएगी अगर आप एक प्रो प्लेयर है तो यह पेट् आपके पास जरूर होना चाहिए.

New Character: Sverr

इस इवेंट का दूसरे करैक्टर का नाम Sverr है जोकि रियल लाइफ में एक northern Europian MMM फाइटर है यह करैक्टर kla के बाद दूसरा फाइटर character है.


जिसको नई अपडेट में फ्री फायर के द्वारा ऐड किया जायेगा इसकी एबिलिटी की बात करे तो यह इसकी एक्टिव एबिलिटी  Going Berserk है जोकि एनिमी पर फायर करने पर आपके hp को कम कर डैमेज को इनक्रीस कर देता है अगर आप Sverr में अलोक की एबिलिटी के साथ खेलते है तो यह आपको गेम में बहुत अधिक मदद करेगा.

New Bermuda 2.0 map:

बरमूडा 2.0 इस अपडेट का सबसे बड़ा टर्निंग पॉइंट होने वाला है जहां पर आपको 4 नई places देखने को मिलेंगे साथ ही इस मैप को clash squad में भी ऐड किया.



आप इसमे 4 नये जगहो को देखेंगे जोकि पुराने प्लेसेस को हटाकर नए मैप में बदल दिया गया है आपको गेम में कुछ टाइम लगेगा इन प्लेसेस को देखने में.

New gun : Parafal

गरेना ने एक नई Gun को ऐड करने वाली है जिसका नाम 'ParaFal' है जोकि  ब्राज़ीलियाई आर्मी के द्वारा use किया जाता है यह ब्राज़ील में फ्री फायर के fanbase के आधार  पर ऐड किया जा रहा है दोस्तों अगर गन की बात करे तो यह गन स्कोप के साथ आने वाली है.






Release date:

इस इवेंट की इंडिया में रिलीज़ डेट की बात करे तो यह इवेंट September के लास्ट तक इंडिया में आने वाला है 

अगर आपको यह पोस्ट अच्छा लगा तो हमें कमेंट करके जरुर बताये.


3 comments:

Powered by Blogger.